अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का विरोध

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का विरोध

  •  
  •  2020-11-04 18:35:13
  •  0

 


बाराबंकी। वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ हिन्दी पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकरियों ने विरोध जताया है। उन्होंने इसे पत्रकारिता के इतिहास का काला दिन करार दिया। संगठन के पदाधिकारियों ने बुधवार को गांधी भवन में एक बैठक आयोजित कर वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ हुई अभद्रता की घोर निंदा की है।
संगठन के जिलाध्यक्ष पाटेश्वरी प्रसाद ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला किया है। अर्नब गोस्वामी से पुलिसिया बदसलूकी और गिरफ्तारी अभिव्यति की आजादी पर हमला है। इतिहास ने पहले भी साबित किया है कि गिरफ्तारी से अभिव्यक्ति की आजादी का गला नही घोंटा जा सकता है। ऐसे में हिन्दी पत्रकार एसोसिएशन इस घटना की घोर निंदा करती है।
संगठन के सचिव मनीष सिंह ने केन्द्र सरकार से मांग की कि अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करने पुलिस कर्मियों को निलंबित कर कड़ी कार्रवाई किया जाय। महाराष्ट्र में प्रेस की आजादी पर हमले की निंदा करते हैं। यह प्रेस के साथ बर्ताव का तरीका नहीं है।
वरिष्ठ पत्रकार लवकुश शरण आनन्द ने कहा कि पत्रकार अर्नब गोस्वामी की की गिरफ्तारी अलोकतांत्रिक कार्रवाई है। इस मामले में देश के सारे पत्रकारों को एकजुट होकर अपना विरोध महाराष्ट्र के अलोकतांत्रिक सरकार के खिलाफ मुहिम चलाकर पुरजोर विरोध होना चाहिये।
इस मौके पर मो0 अदीब किदवई, अनिल यादव, पंकज राणा, मो0 आदिल, अभिषेक तिवारी, दिनेश कश्यप सहित कई पदाधिकारी व पत्रकार मौजूद रहे।

Tag :  

संबंधित पोस्ट